So beautiful saree , elegant and classy 😍 the saree is delivered on tym.must buy sarees collection from Chitra apparel❤️
Pahle thoda doubt tha but jab saree mili to dil khush ho gya ye phli bar apse online saree order kri ti bahut acha laga or apko logo ka support bhi bahut accha h thank you
ye saree dry clean h mje bad me pta chala mene dekha nhi order krte time but saree muje bahut acchi lgi and service and support bhi bahut acch h chitra ka
